आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष ने की जमकर फायरिंग, दो पिस्टल के साथ चार लोग गिरफ्तार

आपसी विवाद को लेकर एक पक्ष ने की जमकर फायरिंग, दो पिस्टल के साथ चार लोग गिरफ्तार

KHAGDIA : पसराहा थाना के सर्किल नंबर एक के देवठा पंचायत के देवठा में रविवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में एक पक्ष के द्वारा फायरिंग की गयी. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक दर्जन से अधिक चक्र गोली चलाई गई. जिसकी जानकारी पसराहा पुलिस को मिली. 

सूचना पाकर पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार व एस आई अभय कुमार तिवारी अपने दलबल के साथ त्वरित कार्यवाही करते हुए मौके से दो लोडेड पिस्टल,तीन मैगजीन सहित चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. बताया गया कि देवठा में रवि शर्मा,विनोद शर्मा व नंदलाल शर्मा के घर के पास ही सुनील शर्मा का वास की जमीन का विवाद था. 


पंचायत के फैसले के बाद भी प्रतिवादी द्वारा जबरन उक्त जमीन पर घर बनाया जा रहा था. वादी रवि शर्मा विनोद शर्मा ने बताया कि विरोध करने पर विपक्षियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी. 

वही इस मामले में पसराहा थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से सुनील शर्मा,बिट्टू शर्मा,छोटू शर्मा और झंझरा गांव के शिक्षक राजेश कुमार शर्मा को दो पिस्टल,तीन मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियो पर एस आई अभय कुमार तिवारी के बयान पर आर्म्स एक्ट में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है. वही वादी रवि शर्मा और विनोद शर्मा के द्वारा भी आवेदन प्राप्त कर कार्रवाई की जा रही है. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News