बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में आर्मी जवान ने भाई को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में आर्मी जवान ने भाई को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : दाउदनगर थाना अंतर्गत पुरानी शहर वार्ड संख्या पांच में जमीनी विवाद में आर्मी जवान ने अपने भाई विनोद यादव पर गोली चला दी. जिसके बाद विनोद यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार दाउदनगर थाना क्षेत्र के पुराने शहर मोहल्ला में गोली चलने से अफरा तफरी मच गई. 

बताया जाता है कि किराना की दुकान पर विनोद यादव बैठा था. उसी समय उसका चचेरा भाई आर्मी जवान अशोक यादव भी आ पहुंचा और कहते हुए की तुम को ही खोज रहे थे और छुट्टी लेकर तुम ही को बताने आए हैं. बातचीत के दौरान तू तू मैं मैं होने लगा और बात इतनी बढ़ गयी की अशोक यादव ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से विनोद यादव पर गोली चला दी. 

आनन-फानन में मोहल्ले वाले घायल विनोद यादव को प्राथमिक इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. पुलिस ने बताया कि पहले से जमीनी विवाद चल रहा था. पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है और अशोक यादव के यहां छापेमारी कर रही है. लेकिन घटना को अंजाम देने के बाद अशोक यादव फरार बताया जा रहा है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News