बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपौल : आपसी विवाद में शख्स की चचेरे भाई ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल : आपसी विवाद में शख्स की चचेरे भाई ने की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

SUPAUL : बलुआ थाना अंतर्गत ललितग्राम ओपी क्षेत्र के उधमपुर पंचायत के काला गोविंदपुर गांव वार्ड नंबर 1 में आपसी जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गयी. जिसमें एक व्यक्ति की कुदाल से काटकर खेत में ही उनके चचेरे भाई ने हत्या कर दी. 

मिली जानकारी अनुसार मृतक वधू दास की उम्र 42 वर्ष है. बताया जा रहा है कि मृतक के बड़े भाई अशरफी दांत भी जख्मी हो गए है. खेत पर आर बांधने को लेकर आपसी नोकझोंक हुआ था. जिसमें मृतक के चचेरे भाई अनिल दास ने मारपीट के दौरान कुदाल से पीछे से प्रहार कर दिया. जिससे बुद्धू दास की घटनास्थल पर ही मौत हो  गई. बद्रीनाथ सादरी दास मृतक उधमपुर पंचायत के भागवत पुर का निवासी है. 

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार एवं गांव के सदस्यों में सनसनी फैल गई. जानकारी अनुसार मृतक को तीन पुत्री व दो पुत्र है.  जिसमें एक पुत्री की शादी हो चुकी है. मालूम हो की 2 धुर जमीन को लेकर घटना हुई है. मामला 15 वर्ष से चल रहा है. मामले को लेकर ललित ग्राम ओपी प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि जमीनी विवादों को लेकर विवाद हुई थी. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Suggested News