बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतीहारी में दो पक्षों में आपसी विवाद में चली गोली, 7 लोग जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

मोतीहारी में दो पक्षों में आपसी विवाद में चली गोली, 7 लोग जख्मी, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : पूर्वी चंपारण जिला के मधुबन थाने के विसुनपुर देवजीत ग्राम में शुक्रवार को जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. वहीँ इस घटना में फायरिंग भी की गयी. जिसमें सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इसमें तीन लोग गोली लगने से तथा अन्य चार लाठी डंडे एवं तेज हथियार के प्रहार से घायल हुए हैं. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. 

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि घटना में मनु प्रसाद यादव, राजीव कुमार तथा अवधेश राय की पुत्री निधि कुमारी गोली लगने से एवं गोनउर राय, लक्ष्मण राय, विजय प्रसाद यादव तथा ललन प्रसाद यादव लाठी एवं तेज हथियार के प्रहार से घायल हुए हैं. 

घायलों में शामिल लक्ष्मण राय एवं ललन प्रसाद यादव को छोड़कर अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद मोतिहारी सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना राम एकबाल राय एवं मनु राय के बीच हुई है. 

डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि राम एकबाल राय एवं मनु राय के बीच बर्षों से जमीनी विवाद चल रहा था. खेत की मेढ़ काटने को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट व गोली चलने की घटना हुई है. मामले में लक्ष्मण राय एवं मनीष कुमार को हिरासत में ले लिया गया है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News