BIHAR NEWS : आपसी विवाद में दो गुटों में हुई मारपीट और फायरिंग, दो को लगी गोली

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में दो गुटों में हुई मारपीट और फायरिंग, दो को लगी गोली

VAISHALI : खबर वैशाली के महुआ अनुमंडल अंतर्गत जंदाहा से है. जहां सोरहथी गांव में आपसी विवाद को लेकर हुई पत्थरबाजी और फायरिंग के दौरान गोली लगने से 2 लोग घायल हो गए. वहीँ एक व्यक्ति को पथराव से चोट लगी है. जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं तनाव को देखते हुए पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. 

हालांकि इस दौरान उपद्रवी तत्वों के द्वारा हथियार लहराते और पत्थरबाजी करते पूरी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है. इस तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह उपद्रवी तत्वों के द्वारा लगातार पत्थरबाजी की जा रही है. इस बीच एक युवक अवैध हथियार लहराता दिखाई पड़ रहा है. काफी देर तक पत्थरबाजी, मारपीट और फायरिंग का दौर चलता रहा. जिसके कारण अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. 

बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला. पुलिस को देखते ही उपद्रवी तत्व मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि कैमरे में कैद वीडियो के आधार पर उपद्रवी तत्वों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उधर दिन के उजाले में हुई पत्थरबाजी और  फायरिंग की घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News