SUPAUL NEWS : आपसी विवाद में बदमाश ने युवक को मारी,अस्पताल में चल रहा इलाज

SUPAUL NEWS : आपसी विवाद में बदमाश ने युवक को मारी,अस्पताल में चल रहा इलाज

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज में जमीन जी का जंजाल बन गया है. जमीनी विवाद को लेकर आए दिन गोली कांड व हत्या की खबर लगातार सामने आ रही है, ताजा मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के डपरखा पंचायत वार्ड नं0 -03 में सामने आया है. जहां पुर्व से जमीनी विवाद को लेकर थोड़ी सी कहासुनी मे राजीव कुमार पर गोली चला दी गयी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां डाँक्टर ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. 

गोली लगे युवक ने बताया की गाँव में जमीनी विवाद चल रहा था. इसी बात को लेकर डपरखा गाँव के रहनेवाले बीरेंद्र यादव संध्या के समय बाइक पर सवार दो अज्ञात बदमाशों के साथ मिलकर मेरे दरवाजे पर आकर गाली गलौज कर रहा था. मेरे द्वारा जब उसे समझा बुझाकर बोला गया की गाली गलौज मत करो. अपने घर चले जाओ. इसी बात को लेकर गुस्साए बीरेंद्र यादव ने राजीव यादव पर गोली चला दी, जो राजीव यादव के जंघा में लग गई. 

मामले में थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घायल युवक का इलाज चल रहा है. कांड दर्ज कर पुलिस जाँच में जुट गई है. हालांकि अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News