लॉकडाउन की वजह से लगा मोहब्बत पर ताला, प्रेमिका को मोबाइल देने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने धरा, ऑन स्पॉट करवा दी शादी

लॉकडाउन की वजह से लगा मोहब्बत पर ताला, प्रेमिका को मोबाइल देने पहुंचे प्रेमी को गांव वालों ने धरा, ऑन स्पॉट करवा दी शादी

आरा : कोरोना काल में भी इश्क की दास्तान लिखी जा रही है. लॉकडाउन की वजह से प्रेमी प्रेमिकाओं के मुलाकात पर लगे ताले को आशिक किसी भी हाल में खोलना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही मामला आरा से सामना आया है. आरा में लॉकडाउन की वजह से मोहब्बत में बढ़ रही दूरियां को कम करने के लिए एक प्रेमी प्रेमिका को मोबाइल देने पहुंचा था लेकिन वहां पूरा सीन ही बदल गया.


गांव वालों ने धर के करवा दी शादी
आरा के अजमीबाद थाना के भीमपुरा गांव में एक प्रेमी प्रेमिका को मोबाइल देने पहुंचा था ताकि लॉकडाउन के बीच भी इश्क की बातें होती रहे. प्रेमिका को मोबाइल देने उसके गांव आया हुआ था तभी घर के लोगों ने उसको पकड़ लिया बाद में ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई.

 इस शादी को देखने के लिए काफी संख्या में शिव मंदिर में भीड़ इकट्ठा हो गई वही मंदिर के पुजारी ने वैदिक मंत्रोचार के बीच दोनों की शादी को संपन्न कराया सभी लोगों ने वर वधु को आशीर्वाद देकर लड़के के साथ लड़की को विदा किया इसको लेकर के दिनभर गांव में चर्चा का माहौल कायम रहा बाद में गांव के लोगों ने उन लोगों को वहां से लड़के के गांव भेज दिया.

Find Us on Facebook

Trending News