आरजेडी प्रदेश कार्यालय में मीसा भारती की इंट्री, लगे बड़े बड़े कटआउट, राजद में एक नए सियासत का संकेत

आरजेडी प्रदेश कार्यालय में मीसा भारती की इंट्री, लगे बड़े बड़े कटआउट, राजद में एक नए सियासत का संकेत

पटना। आरजेडी प्रदेश कार्यालय में मीसा भारती की एंट्री तेजस्वी यादव का पत्ता साफ दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे हैं आज पार्टी दफ्तर में अचानक से निशा भारती की बड़ी सी हार्डिंग देखकर आप भी यही कहेंगे पार्टी कार्यालय में उनके चेंबर की साफ सफाई चल रही है। जो पार्टी में नए सियासत की ओर संकेत दे रही है। अब पार्टी में यह किस करवट बैठेगा, यह आनेवाला समय ही बता सकता है

 आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव ने लालू राबड़ी को भी पोस्टर से दरकिनार करते हुए नई सोच नया बिहार युवा सरकार अबकी बार का स्लोगन लिखा था जिसमें सिर्फ और सिर्फ तेजस्वी यादव की तस्वीर थी आज अचानक से मीसा भारती जी हार्डिंग क्यों लगी है अब क्यों लगाई जा रही है यह बता पाना बहुत मुश्किल है लेकिन सियासत में कुछ भी संभव है हो सकता है मीसा भारती एक बार फिर से पार्टी की कमान संभाले। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में भी उन्हें स्टार प्रचारक बनाया गया था लेकिन तेजस्वी यादव ने किसी भी मंच पर मीसा भारती के साथ मंच साझा नहीं किया।

2019 के बाद से पार्टी गतिविधि से दूर हैं मीसा


मीसा भारती अंतिम बार 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान चर्चा में आई थी, जब उन्हें राजद ने पाटलीपुत्र सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन चुनाव में भाजपा के रामकृपाल यादव से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद से लगभग डेढ़ साल की अवधि में मीसा पार्टी की गतिविधियों से दूर रही हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान राजद में सिर्फ तेजस्वी के नाम की चर्चा थी, लेकिन लालू-राबड़ी की तरह मीसा को भी चुनावी गतिविधि से दूर रखा गया। पोस्टरों में भी उन्हें जगह नहीं दी गई। 

समीक्षा बैठक में लगे थे लालू राबड़ी के पोस्टर

इससे पहले 21 दिसंबर को पार्टी की समीक्षा बैठक के दौरान राजद के पोस्टरों पर लालू राबड़ी की तस्वीर नजर आई थी। जिसके बाद यह कयास लगने शुरु हो गए थे कि क्या तेजस्वी के प्रति पार्टी का विश्वास कम हो गया है। किसान आंदोलन के दौरान तेजस्वी की गैर मौजूदगी को लेकर भी सवाल उठ रहे थे और पार्टी नेता बचाव कर रहे थे। अब पार्टी कार्यालय में अचानक मीसा के कमरे की साफ सफाई कराने को लेकर पार्टी की राजनीति फिर से गर्मा गई है।

Find Us on Facebook

Trending News