आशुतोष पाठक हत्याकांड को लेकर मैथिल ब्राह्मण संघ ने की बैठक, आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने की मांग

आशुतोष पाठक हत्याकांड को लेकर मैथिल ब्राह्मण संघ ने की बैठक, आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने की मांग

BHAGALPUR : बिहपुर आशुतोष हत्याकांड के मामले में मुख्य आरोपी बिहपुर थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी मामला अब तुल पकड़ने लगा है. थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी को लेकर ब्राह्मण समाज संगठन की ओर से संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान संस्था के लोगों ने कहा कि आशुतोष की हत्या जिस प्रकार पुलिस के द्वारा पिटाई कर किया गया. इससे समाज और परिजन मर्माहत है. 

वहीं मुख्य आरोपी बिहपुर थानाध्यक्ष की  गिरफ्तारी नही होना तथा सरकार के संज्ञान में नही आना सरकार की विफलता साबित हो रही हैं. संगठन की ओर से कहा गया की यदि चौबीस घंटे के अन्दर मुख्य आरोपी थानाध्यक्ष की गिरफ्तारी पुलिस नही करती है तो 3 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव का ब्राह्मण समाज पुरी तरीके से बहिष्कार करेगा. वहीँ गिरफ्तारी नहीं होने पर विधिवत आंदोलन किया जायेगा. 

इस तरह सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष पाठक हत्याकांड में मैथिल ब्राह्मण संघ के लोग गोलबंद होते दिख रहे हैं. 3 नवंबर को होने वाले मतदान के बहिष्कार का मन भी बना रहे हैं. 

100 से ज्यादा लोगों की जमात ने एक होटल में गोपनीय बैठक किया. तय किया गया कि अगर पुलिस मतदान के पहले तक आरोपी दारोगा की गिरफ्तारी नहीं करती है तो डीएम, एसएसपी, डीआईजी और आईजी के आवास पर धरना देंगे. न्याय मिलने में देरी होने पर मैथिल ब्राह्मण संघ के लोग काफ़ी आक्रोशित नजर आ रहे थे और गुस्से का इजहार करते करते आपस मे ही उलझने लगे. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News