आसाराम का बेटा नारायण साईं रेप केस में दोषी करार, 30 अप्रैल को सजा का ऐलान

आसाराम का बेटा नारायण साईं रेप केस में दोषी करार, 30 अप्रैल को सजा का ऐलान

N4N DESK- आसाराम बापू और उनके बेटे नारायण साईं रेप केस में सूरत की सेशंस कोर्ट ने शुक्रवार को दोषी करार दिया है. मामले में सजा का ऐलान 30 अप्रैल को होगा. दो बहनों द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोपों को सूरत की सेशन कोर्ट ने सही मानते हुए दुष्कर्म के इस मामले में नारायण साईं को दोषी करार दिया है. 

नारायण साईं पर आरोप लगाने वाली दोनों बहनें सूरत की रहने वाली थीं. पुलिस ने इन बहनों के आरोपों और उनके द्वारा दिए गए सबूतों के आधार पर केस दर्ज किया था. जिस पर सूरत की सेशन कोर्ट ने शुक्रवार को फैसला सुना दिया है.

बता दें कि नारायण साईं और आसाराम के खिलाफ रेप का केस करीब 11 साल पुराना है. पीडि़ता छोटी बहन ने अपने बयान में नारायण साईं के खिलाफ ठोस सबूत देते हुए हर लोकेशन की पहचान की है. जबकि बड़ी बहन ने आसाराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

आपको बता दें कि इस मामले में 53 गवाहों के बयान दर्ज हुए थे. जिनमें कई ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि उन्होंने नारायण साईं को युवतियों के साथ संबंध बनाते देखा था या फिर इस कृत्य में आरोपियों की मदद की थी. एफआईआर दर्ज होने के करीब दो महीने बाद दिसंबर, 2013 में नारायण साई हरियाणा-दिल्ली सीमा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News