पटना में सरेराह कोचिंग गर्ल को आशिक ने पकड़ लिया हाथ, फिर करने लगा गलत हरकतें

पटना में सरेराह कोचिंग गर्ल को आशिक ने पकड़ लिया हाथ, फिर करने लगा गलत हरकतें

पटना. राजधानी पटना में कोचिंग गर्ल के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि कोचिंग गर्ल को सरेराह सिरफिरे आशिक ने बीच रोड पर घेरकर उसका हाथ पकड़ लिया और अपना मोबाइल नंबर देने लगा। जब छात्रा ने नंबर लेने से इनकार किया तो आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती की। घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि पनहारा निवासी अनुरोध कई दिनों से कोचिंग गर्ल को परेशान कर रहा था। कोचिंग से घर जाते वक्त उसे लगातार बीच में छेड़ता था और अश्लील फब्तियां कसता था। हद तो तब हो गयी, जब गुरुवार को अनुरोध ने कोचिंग गर्ल का हाथ पकड़ लिया और जबरदस्ती अपना मोबाइल नंबर देने लगा। जब कोचिंग गर्ल ने नंबर लेने से इनकार किया तो उसने कोचिंग गर्ल को धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और जबरदस्ती की। इसके बाद पीड़ित अपने घर पहुंची और रोते हुए अपने परिजनों को पूरी घटना बताई।

परिजन उसे लेकर नौबतपुर थाने पहुंचे और आरोपी नौबतपुर के पनहारा निवासी अरेन्द्र कुमार के बेटे अनुरोध कुमार के खिलाफ थाने में छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज करायी। नौबतपुर थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने कहा कि आरोपी अनुरोध की सरगर्मी से तलाश चल रही है। जल्दी उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News