आशिक बिजली मिस्त्री की मोहब्बतः प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बत्ती कर देता था गुल, फिर बिताते थे साथ में घंटो समय...

आशिक बिजली मिस्त्री की मोहब्बतः प्रेमिका से मिलने के लिए पूरे गांव की बत्ती कर देता था गुल, फिर बिताते थे साथ में घंटो समय...

PURNEA: पूर्णिया जिले के गणेशपुर गांव में एक आशिक़ बिजली मिस्त्री का कारनामा खूब चर्चा में हैं। ये मिस्त्री अपनी प्रेमिका से मिलने जब भी आता उसके गांव आता था, तो पहले पूरे ग़ांव की बिजली ही गुल कर देता था। बिजली मिस्त्री अपनी प्रेमिका से इश्क लड़ाने के लिए पूरे गांव की बिजली सप्लाई काट देता था और अंधेरे में प्रेमिका के घर पहुंचकर प्रेमिका के साथ घंटों समय बिताता था।

मगर कहते हैं ना कि इश्क औऱ मुश्क छिपाए नहीं छिपते। आखिर में यह प्रेमी जोड़ा ग़ांव वालों के हत्थे चढ़ गया।  ग़ांव वालों ने पकड़ कर दोनों के सिर के आधे-आधे बाल मुड़वा दिए और फिर सभी ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी भी कराई गयी। मामला पूर्णिया के गणेशपुर पंचायत का है, जहां विनय नाम का बिजली मिस्त्री जो कि पूर्णिया के परौरा गांव निवासी है। उसका गणेशपुर पंचायत की रवीना कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। विनय जब भी गणेशपुर गांव अपनी प्रेमिका से मिलने जाता तो सबसे पहले वह उस गांव की बिजली काट देता और अंधेरे में प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमिका के साथ घंटों समय बिताता था।

ये सिलसिला पिछले 3 महीनों से चलता आ रहा था। गांव वाले बिजली कटने से काफी परेशान रहते थे, मगर जब बिजली कटने के कारण का पता चला तो सभी हैरान रह गए और प्रेमी के इंतजार में थे। जैसे ही वे आज गांव की बिजली काटकर प्रेमिका से मिलने उसके पास पहुंचा तो गांव वालों ने प्रेमी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ लिया। जिसके बाद पूरा गांव प्रेमिका के घर के बाहर इकट्ठा हो गया और मुंडन कराकर दोनों की शादी करा दी गई।



Find Us on Facebook

Trending News