बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आशिक की सनक: 7 साल पुराना रिश्ता खत्म करने का खौफनाक अंजाम, बंदूक लेकर घुसा प्रेमिका के घर..... और गिर गई 4 लाशें

आशिक की सनक: 7 साल पुराना रिश्ता खत्म करने का खौफनाक अंजाम, बंदूक लेकर घुसा प्रेमिका के घर..... और गिर गई 4 लाशें

BETUL: इन दिनों प्रेम संबंध में हत्या, खुदकुशी की खबरें आम हो गई हैं। लगातार ही ऐसी खबरें आती हैं, जहां परिजनों द्वारा रिश्ता नकार दिए जाने पर प्रेमी युगल खुदकुशी कर लेते हैं। कई मामलों में दोनों शादी कर थाने पहुंच जाते हैं औऱ पुलिस से मदद की गुहार लगाते हैं। इसी सिलसिले में प्रेम प्रसंग का खौफनाक मामला आया है मध्य प्रदेश से, जहां प्रेमिका द्वारा रिश्ता तोड़ देने पर प्रेमी पर ऐसी खूनी सनक सवार हुई कि वह बंदूक लेकर घर में घुस गया और 4 लाशें बिछा दीं।

मध्य प्रदेश के बैतूल का यह मामला बताया जा रहा है, जहां ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड के घर में घुसकर उसे, उसके मामा के लड़के और पड़ोसी की गोली मारकर हत्या कर दी। बॉयफ्रेंड ने तीनों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मारकर जान ले ली। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए। जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड को अंजाम देने के पहले प्रेमी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। इस वीडियो में युवक भानु ठाकुर ने बताया था कि उसका और बरखा का लंबे समय से अफेयर था लेकिन अब वो उसके साथ रहने में आनाकानी कर रही है। वीडियो में उसने यह भी कबूल किया कि उसकी मौत के बाद किसी को परेशान नहीं किया जाए क्योंकि वह यह सब पूरे होश-ओ-हवास में कर रहा है। इस हत्याकांड की जिम्मेवार उसकी प्रेमिका बरखा है। जानकारी मिली कि भानु और बरखा की 7 साल पुरानी दोस्ती थी। इसे लेकर बरखा के परिवारवाले हमेशा नाराजगी जताते थे। इसी को लेकर भानु ठाकुर और बरखा के बीच कुछ दिनों से विवाद शुरू हो गया था। इतना ही नहीं बरखा के परिजन ने भानु के खिलाफ आमला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने भानु ठाकुर के खिलाफ कार्रवाई की थी। इसी से गुस्साया भानु शनिवार की दोपहर पिस्टल लेकर बरखा के घर पहुंचा और उसने बरखा सोनी और उसके मामा के लड़के लोकेश सोनी पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की। गोलीबारी के दौरान ही पड़ोस में रहने वाला लकी पाल भी वहां पहुंच गया, और उसे भी जान से हाथ धोना पड़ा।


तीनों को गोली मारने के बाद भानु ने खुद को भी गोली मार ली। इस घटना में चारों की ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि घटना को अंजाम देने के पहले भानु ठाकुर ने खुद का वीडियो बनाकर वायरल किया था जिसमें उसने दो कट्टे खरीदने का भी उल्लेख किया था। घटना का कारण भानु ठाकुर और बरखा के बीच किसी बात को लेकर विवाद बताया जा रहा है।. बरखा के परिजन उनकी दोस्ती से नाराज थे। फरवरी माह में भानु के खिलाफ बरखा के मामा ने शिकायत भी की थी जिस पर कार्रवाई भी हुई थी। अब पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News