नेता प्रतिपक्ष पर जदयू सांसद ने किया कटाक्ष, कहा तांत्रिक के आशीर्वाद से कोई नहीं बनता प्रधानमन्त्री

नेता प्रतिपक्ष पर जदयू सांसद ने किया कटाक्ष, कहा तांत्रिक के आशीर्वाद से कोई नहीं बनता प्रधानमन्त्री

SASARAM : जदयू के काराकाट से सांसद महाबली सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर एक तांत्रिक द्वारा की गई भविष्यवाणी को हास्यास्पद बताया है. उन्होंने कहा कि किसी के आशीर्वाद देने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता. प्रधानमंत्री बनने के लिए जनता की सेवा करनी होती है और जनता के आशीर्वाद से कोई मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनता है. 

बता दे कि 2 दिन पूर्व पटना में पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर एक तांत्रिक द्वारा तेजस्वी यादव को लेकर भविष्यवाणी चर्चा में है. जिसमें कहा गया है कि तेजस्वी आने वाले समय में देश का नेतृत्व करेंगे. इस पर कटाक्ष करते हुए महाबली सिंह ने कहा कि तेजस्वी को अभी और परिपक्व होना होगा. उनमें मैच्योरिटी की अभाव है तथा जनता के लिए संघर्ष करना पड़ेगा. तभी जनता सत्ता के शीर्ष पर पहुंचाती है. 

उन्होंने कहा की सिर्फ किसी तांत्रिक के आशीर्वाद से ही सत्ता नहीं मिलती. उसके लिए जनसेवा तथा कर्म करना पड़ता है. बता दें कि डेहरी के बेरकप पंचायत के भड़कुरिया गांव में सामाजिक कार्यकर्ता प्रविंद्र कुमार सिंह द्वारा कंबल वितरण का आयोजन किया गया था. जिसमें 200 से अधिक असहायों के बीच कंबल का वितरण किया गया. इस कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व विधायक सत्यनारायण यादव तथा जदयू के जिला प्रवक्ता रिंकू सिंह भी उपस्थित हुए. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News