बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में बारिश के साथ आसमान से बरसी आफत, तीन लोगों की मौत, एक की हालत गम्भीर

बेगूसराय में बारिश के साथ आसमान से बरसी आफत, तीन लोगों की मौत, एक की हालत गम्भीर

BEGUSARAI : बिहार में बारिश के साथ लगातार आसमानी आफत भी बरस रही है. आज जहां बेगूसराय में वज्रपात की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत हो गई. वहीँ एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए. पहली घटना बेगूसराय चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के भीतीहाराही गांव की है. जहां ठनका गिरने से एक ही परिवार के तीन लोग चपेट में आ गए. 

इस घटना एम मां बेटी की मौत हो गई. वहीं दूसरी पुत्री गंभीर रूप से झुलस गई. आनन-फानन में उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. मृतक खंजापुर पंचायत के वार्ड संख्या 1 भीतिहारहि निवासी नंदन पंडित की 48 वर्षीय पत्नी सोना देवी एवं 18 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी है. जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं घायल पुत्री बबीता कुमारी बताई जाती है. 

परिजनों ने घटना के संबंध में बताया कि अचानक तेज बारिश शुरू हो गई. इसी बीच आसमान से अचानक ठनका गिर गया. उस समय सभी लोग खेत में काम कर रहे थे. जिससे मां और पुत्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं उनकी एक अन्य पुत्री भी वज्रपात की चपेट में आ गई. जिससे वह बुरी तरह झुलस गई. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. 

वही दूसरी घटना बेगूसराय के नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा गांव की है. जहां ठनका गिरने से एक 8 वर्षीय छात्र की मौत हो गई. मृतक छात्र पांडव कुमार बताया जाता है. बताया जा रहा है कि छात्र वर्षा के पानी का आनंद लेते हुए बारिश में स्नान कर रहा था. तभी अचानक ठनका गिरने से उसकी मौत हो गई. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News