बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में कई जगहों पर आसमान से गिरी आफत, वज्रपात से नवादा में 1 और नालंदा में 2 की मौत

बिहार में कई जगहों पर आसमान से गिरी आफत, वज्रपात से नवादा में 1 और नालंदा में 2 की मौत

NAWADA : मंगलवार को बिहार में कई जगहों पर वज्रपात की घटना हुई है. जिसमें कई लोगों की जान चली गयी है. नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी अर्जुन प्रसाद की वज्रपात की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. परिजनों ने बताया कि अर्जुन घर से थोड़ी दूर तार के पेड़ के पास खडा़ था. 

उसी दौरान बारिश होने लगी. बारिश से बचने के लिए वह एक पेड़ के नीचे चला गया. उसी दौरान हुई वज्रपात की चपेट में वह आ गया. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद अर्जुन प्रसाद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

वहीँ नालंदा जिले में वज्रपात होने से 2 युवकों की मौत हो गयी. साथ ही 8 लोग जख्मी हो गए. घटना इस्लामपुर थाना इलाके की बताई जा रही है. मृतकों में मिथुन कुमार और आशीष कुमार शामिल हैं. जबकि  मिट्ठू कुमार समेत 6 अन्य लोग घायल हो गए है. इस घटना के बाद अस्पताल में गहमा गहमी का माहौल हो गया. 

वहीँ बिहार के जमुई जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. आसमान से गिरी आफत ने जिले में दो लोगों की जान ले ली है. बताया जा रहा है की यहाँ वज्रपात होने से माँ बेटे की मौत हो गयी है. जिस वक्त यह घटना हुई उस समय दोनों खेत में मूंग तोड़ रहे थे. घटना खैरा थाना के रायपुरा इलाके की बताई जा रही है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेज दिया है. वहीँ इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

नवादा से अमन और नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News