बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिनों के लिए नेताओं और अधिकारियों की बढ़ी बेचैनी, मनीषा और चिरंतन से हो रही पूछताछ

दो दिनों के लिए नेताओं और अधिकारियों की बढ़ी बेचैनी, मनीषा और चिरंतन से हो रही पूछताछ

PATNA : आसरा होम के आरोपी मनीषा दयाल और चिरंतन से पटना के गर्दनीबाग स्थित महिला थाने में पूछताछ चल रही है। बताया जा रहा है कि नेताओं व अधिकारियों से संबंधों को लेकर पूछे जानेवाले सवालों पर मनीषा भड़क जा रही है। इधर, नेता और अधिकारी अपने सोर्स के जरिए पूछताछ से संबंधित बातों का पता लगाने में जुटे हैं। खासतौर पर मनीषा दयाल से रिश्ता रखनेवाले अधिकारियों और नेताओं में बेचैनी देखी जा रही है। 

बता दें कि फिर से पूछताछ के लिए मनीषा दयाल और चिरंतन को पटना पुलिस ने दो दिनों के रिमांड पर लिया है। बुधवार, 22 अगस्त को दोनों को बेऊर जेल से महिला थाने लाया गया। यहां पर केस के आईओ ललन सिंह सहित कई वरीय अधिकारी दोनों से पूछताछ करेंगे। बता दें कि इससे पहले पटना पुलिस ने मनीषा दयाल और चिरंतन को तीन दिनों के रिमांड पर लिया था। लेकिन रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ अधूरी रह गयी थी इसलिए फिर से दोनों को दो दिनों के रिमांड पर लिया गया है। 

21 अगस्त, मंगलवार को सीनियर एसपी मनु महाराज ने बताया था कि पूछताछ के लिए प्रश्नावली तैयार की जा रही है। आसरा होम चलाने में एनजीओ संचालक की नेगलिजेंसी सामने आयी है। इधर, इस खबर से वैसे नेताओं और अफसरों की बेचैनी बढ़ गयी है, जिनका मनीषा दयाल से नजदीकी संबंध था। बता दें कि मनीषा की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सफेदपोश भूमिगत हो गये हैं।

इस बात की तस्दीक एसएसपी मनु महाराज ने की है। एनजीओ को मिले पैसों को लेकर भी जांच की जा रही है। उन पैसों को एनजीओ संचालक ने कहां-कहां खर्च किए हैं, इस बात का पता लगाया जा रहा है। फाइनेंशियल टीम एनजीओ के आय-व्यय से जुड़े पूरे मामले की जांच कर रही है। आसरा होम संचालन में कई स्तरों पर नेगलिजेंसी सामने आयी है। अब दो दिनों के रिमांड पर लेकर पुलिस कई अनसुलझे सवालों को सुलझाने का प्रयास करेगी। 

केस के आईओ ललन सिंह ने प्रश्नों की लिस्ट तैयार की है। उम्मीद जतायी जा रही है कि कड़ी पूछताछ में अहम जानकारियां मिलेंगी। पुलिस को ऐसा लग रहा है कि अभी और कई सवाल हैं जो पूछने बाकी रह गये हैं, इसीलिए फिर से दोनों को रिमांड पर लिया गया है। 


Suggested News