बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सशक्त बिहार, आत्मनिर्भर भारत पर फेसबुक के जरिए वर्चुअल परिचर्चा आयोजित करेगी भाजपा

सशक्त बिहार, आत्मनिर्भर भारत पर फेसबुक के जरिए वर्चुअल परिचर्चा आयोजित करेगी भाजपा

PATNA : 8 जुलाई को 11 बजे दिन में भाजपा वाणिज्य मंच के प्रदेश अध्यक्ष नीरज कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत योजना पर एक वर्चुअल परिचर्चा आयोजित की जा रही है, जिसका लाइव प्रसारण बिहार भाजपा के अधिकारिक फेसबुक पेज पर किया जाएगा. 

परिचर्चा को बिहार सरकार के कृषि, पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री डॉ प्रेम कुमार एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व पिछड़े समाज के नेता राजीव रंजन बतौर मुख्य वक्ता संबोधित करेंगे.  

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि आत्मनिर्भर भारत योजना के तहत पूरे देश के साथ - साथ पूरे बिहार को भी अभूतपूर्व लाभ मिलने वाला है, इसीलिए इस परिचर्चा के माध्यम से हमारा उद्देश्य इस अभियान के विभिन्न पक्षों को जनता के समक्ष रखना है. जिससे अधिक से अधिक लोगों को इस अभियान का लाभ मिले. इस विषय पर चर्चा आयोजित करने के लिये उन्होंने भाजपा वाणिज्य मंच के प्रदेश अध्यक्ष नीरज कुमार को बधाई दिया एवं कहा कि इस तरह के आयोजन से बिहार को निश्चित रूप से लाभ मिलेगा. पूर्व विधायक सह भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि बिहार और देश को इस योजना का अधिकतम लाभ लोगों तक कैसे पहुँचे. इस पर आयोजित जनसंवाद में विस्तार से चर्चा होगी, जो बिहार भाजपा के हर सोशल मीडिया चैनल से प्रसारित भी की जायेगी. उन्होंने बिहार के प्रत्येक ज़िले से अधिकतम व्यवसायियों ,आमजनों,भाजपा कार्यकर्ताओं को इससे जुड़ने की अपील करते हुये कहा कि इस योजना हेतु जागरूकता कार्यकर्ताओं एवं आमजनों में लाने की ज़रूरत है. प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि हमलोग एक नये बिहार की नींव रखने जा रहे हैं जो कि हर मामले में सशक्त होगा.  

भाजपा वाणिज्य मंच के अध्यक्ष नीरज कुमार ने कहा कि सशक्त बिहार ही आत्मनिर्भर भारत योजना की नींव रखेगा. इस हेतु वह इस तरह का कार्यक्रम ज़िला स्तर पर भी चलाने का काम करेंगे.  

नीरज कुमार ने कृषि मंत्री प्रेम कुमार एवं प्रदेश उपाध्याय राजीव रंजन के प्रति इस कार्यक्रम में जुड़ने के लिये आभार व्यक्त करते हुये कहा कि निश्चित रूप से पूरे बिहार के लोगों को कृषि मंत्री प्रेम कुमार एवं प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन के उद्बोधन का लाभ मिलेगा. उन्होंने भी भाजपा बिहार के फ़ेसबुक पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम से लोगों को जुड़ने की अपील किया. साथ ही बिहार भाजपा के आई टी सेल के प्रति भी अपना आभार व्यक्त किया. 

Suggested News