सलमान के जीजा को हीरोपंती करना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा चलान

सलमान के जीजा को हीरोपंती करना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा चलान

News4nation desk- सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बॉलीवुड फिल्म 'लवरात्रि' में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म के आने से पहले ही उनके साथ एक छोटा सा हादसा हो गया. आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन वडोदरा में फिल्म 'लवरात्रि' के प्रमोशन दौरान बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चला रहे थे। पुलिस को यह खबर मिलते ही उनके होटल में पहुंच गई जहां दोनों ठहरे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने उनका चालान काटा और दोनों स्टार्स से फाइन लिया गया।

दरअसल फिल्म की रिलीज से पहले दोनों लीड एक्टर्स आयुष और वरीना हुसैन गुजरात के वडोदरा शहर में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. वडोदरा में फिल्म प्रमोशन के दौरान वह बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चला रहे थे। आयुष और वरीना की वडोदरा शहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और पुलिस रातो-रात ही उनके होटल में पहुंच गई. असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस (ट्रैफिक) अमिता वनानी ने बताया, 'हमने पुलिस ऑफिसर्स को दोनों एक्टर्स के होटल में भेजकर उनका चालान काटने को कहा। वे लोग सिलेब्रिटीज हैं और उन्हें जिम्मेदारी से काम करते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन करना चाहिए।' 


बता दें कि शाम 5 बजे आयुष और वरीना ने हरनी एयरपोर्ट से लेकर सुरसागर लेक के बीच बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाई थी। इस दौरान उनके साथ सड़कों पर हजारों फैंस भी मौजूद थे और इन दोनों स्टार्स ने फैंस से बातें भी की लेकिन बिना हेल्मेट लगाए स्कूटी चलाकर इन दोनों ने ट्रैफिक रूल तोड़ा और दोनों की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गईं। इस फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला हैं और फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। इनकी फिल्म 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Find Us on Facebook

Trending News