बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी के RJD को दिए अल्टीमेटम की मियाद खत्म, दिल्ली दरबार में नहीं मिला उतना भाव, अब क्या करेंगे मांझी

मांझी के RJD को दिए अल्टीमेटम की मियाद खत्म, दिल्ली दरबार में नहीं मिला उतना भाव, अब क्या करेंगे मांझी

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले राजनीति लगातार करवट ले रही है. विधानसभा के चुनावी चौसर में हर पार्टी अपना दांव खेलने की लिए तैयार है. लेकिन इस बीच चुनाव से पहले महागठबंधन में मचा रार थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिल्ली दरबार में भी हाजिरी लगाने के बाद मांझी को चैन नहीं मिला है. मांझी ने दो राजद को जो अल्टीमेटम दिया उसकी मियाद खत्म हो चुकी है.


अब क्या करेंगे मांझी
HAM के चीफ और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में समन्वय समिति गठित करने की मांग पर अड़े मांझी ने आज कोर कमिटी की मीटिंग बुलाई है. समन्वय समिति की मांग को लेकर मांझी काफी वक्त से आरजेडी से नाराज चल रहे हैं. कई मौके पर मांझी ने सार्वजनिक मंच से इसको लेकर राजद पर हमला भी किया है. 

मांझी का कहना है कि राजद बड़ी पार्टी होने की वजह से छोटे सहयोगियों का शोषण कर रहा है. हाल में ही मांझी ने राजद को समन्वय समिति बनाने को लेकर राजद को 25 जून तक का अल्टीमेटम दिया था. लेकिन राजद ने मांझी का नोटिस तक नहीं लिया.मांझी दिल्ली दरबार में भी गए लेकिन बात वहां भी नहीं बनी.बताया जाता है कि तेजस्वी यादव की शिकायत करने गए मांझी को कांग्रेस के दरबार से खाली हाथ लौटना पड़ा. 

इसके बाद अब मांझी ने आज अपनी पार्टी की कोर कमेटी की बैठक बुलाई है. अब देखना है हर ओर फरियाद लगा चुके मांझी आज इस बैठक में क्या फैसला लेते हैं. 



Suggested News