बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपहृत शुभम का बहियार में मिला जला हुआ शव, चाचा ने चप्पल और टीशर्ट से की पहचान

अपहृत शुभम का बहियार में मिला जला हुआ शव, चाचा ने चप्पल और टीशर्ट से की पहचान

BHAGALPUR : 5 दिन पहले मकंदपुर गांव निवासी वरदान राय के अपहृत पुत्र शुभम कुमार का इंगलिश चिचरौन के कटेलिया बहियार में मिट्टी के नीचे दबा जला शव बरामद किया गया है। एसएसपी बाबूराम ने शनिवार देर रात इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शुभम की हत्या 28 मार्च को ही दिन के एक से दो बजे के बीच की गई थी। 

एसएसपी ने बताया कि दिन के 12 बजे तीन लड़कों को बाइक पर सवार होकर शाहकुंड के तरफ जाने का विडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हुआ है। जिसमें शुभम के अलावा एक युवक की पहचान जयकिशन के रूप में हुई है। इस मामले में हिरासत में लिए गए रोहित यादव और अशोक यादव पूछताछ में शुभम की हत्या कर देने की बात स्वीकार की है। उसके निशानदेही पर इंगलिश चिचरौन के बहियार में खोजबीन हुई तो वहां जमीन में दबे शव को बरामद किया गया। वहीं इस मामले में अन्य संदिग्ध आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

हत्या के बाद शव को जलाने की कोशिश

बताया जाता है कि शुभम की हत्या करने के बाद अपराधियों ने शव को जलाने का भी प्रयास किया। उसके बाद गड्ढा खोदकर उसके अंदर शव को दफन किया गया। शव के बरामद होते ही शनिवार रात भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी सिटी एसपी, डीएसपी सहित कई थाना के पुलिसकर्मी घटना स्थल के तैनात किए गए। शव मिलने की सूचना पर काफी संख्या में ग्रामीण और परिजन थाना पहुंच गये थे। थाना पहुंचते ही ग्रामीण उग्र होकर हंगामा करने लगे। 

घटना स्थल पर बुलाए गए शुभम के चाचा विज्ञान कुमार ने शव की पहचान कर लिया है। शुभम के चप्पल और टीशर्ट से उसका पहचान किया गया है। घटना स्थल से कई साक्ष्य पुलिस को मिले है। घटना के बाद आसपास के पूरे क्षेत्रों में पुलिस बल पूरी मुस्तैदी के साथ डटी रही। पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। हिरासत में लिये गए लोगों से भी पूछताछ जारी है। अकबरनगर थाना में कई थाना के पुलिस, रैफिडेक्सन की फोर्स और बीडीओ सीओ भी कैंप कर रहे है।

 बता दें कि बीते गुरुवार को हाजत से फरार शाहिद को भी पुलिस तलाश कर रही है। इस मामले को लेकर एसएसपी बाबूराम ने कारवाई करते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार और चौकीदार सोनू कुमार को पहले ही निलंबित कर दिया है। अभी तक पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है।         

हत्या के कारण का फिलहाल नहीं चला है पता, जल्द होगा खुलासा

शुभम का शव मिलने के बाद अब पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। फिलहाल हत्या किस वजह से हुई है इसका पता नहीं लग सका है। वहीं शुभम जिस बाइक से गया था और कैमरा देने की बात कही गई थी, इसमें बाइक और कैमरा दोनों बरामद नहीं हो पाया है। शुभम का शव मिलने के बाद पूरे इलाके भारी तनाव व्याप्त है। सुरक्षा के मद्देनजर कई थानों की पुलिस की तैनाती की गई है। बता दें कि 28 मार्च को छात्र शुभम अपने दोस्त गांधी निकुंज के राजकुमार राय के साथ घर से बाइक से निकला था। शुभम और राजकुमार ने अकबरनगर केबिन के पास पहुंचकर इंग्लिश चिचरौन के अपने दोस्त शाहिद राजा को फोन कर बुलाया था। शाहिद से दोनों ने दो हजार रुपए और एक ऑटोमैटिक कैमरा लिया। उसी समय वहां पर श्रीरामपुर के जयकिशन यादव जो शुभम का दोस्त बताया जाता है, पहुंचा। बाइक पर शुभम को बिठाकर जयकिशन उसे शाहकुंड की ओर लेकर चला गया। उसके बाद से ही दोनों का मोबाइल फोन बंद आने लगा।

Suggested News