अभी-अभी मारा गया आतंकी: एनकाउंटर से हिला श्रीनगर

अभी-अभी मारा गया आतंकी: एनकाउंटर से हिला श्रीनगर

श्रीनगर: सुरक्षाबलों (Security Forces) को बुधवार सुबह जम्‍मू कश्‍मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर (Srinagar) के बाहरी इलाके लवेपोरा में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकियों के साथ जारी एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया है. जबकि एक अन्‍य आतंकी के वहां मौजूद होने की आशंका है.

जानकारी के अनुसार यह एनकाउंटर मंगलवार से चल रहा है. रात में इसे रोक दिया गया था. बुधवार सुबह यह फिर शुरू हुआ और एक आतंकी मारा गया. जानकारी दी गई है कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. इसके बाद उनकी तलाश में अभियान चलाया जा रहा था.

इसी बीच आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई. जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी ढेर कर दिया गया है. एनकाउंटर अभी भी जारी है. सुरक्षाबलों और पुलिस ने पूरे इलाके को घेर रखा है. दरअसल, बीते दिन भारतीय सुरक्षाबलों को श्रीनगर में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम ने उनकी तलाश में ऑपरेशन शुरू किया.

इस दौरान उन्हें श्रीनगर के लावापोरा इलाके में आतंकियों के ठिकाने का पता चला। सूत्रों के मुताबिक, यहां स्थित एक बिल्डिंग में दो से तीन आतंकी छिपे हुए थे. गिरफ्तारी के लिए सुरक्षाबलों ने इमारत को घेर लिया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. सीआरपीएफ और पुलिस टीम ने भी आतकियों की फायरिंग का तगड़ा जवाब दिया. इस दौरान एक आतंकी मारा गया. पुलिस को उसकी लाश भी मिल गयी है. वहीं दूसरा आतंकी भी इलाके में ही मौजूद है. उसकी गिरफ्तारी के लिए सुरक्षाबल का सर्च ऑपरेशन जारी है.




Find Us on Facebook

Trending News