अभी-अभी : पटना में युवती के साथ गैंग रेप के 2 आरोपी ऑटो चालक को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा

अभी-अभी : पटना में युवती के साथ गैंग रेप के 2 आरोपी ऑटो चालक को लोगों ने खदेड़कर पकड़ा

PATNA : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना में नालंदा की युवती के साथ गैंगरेप करने वाले दो आरोपी को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया है और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। 

घटना के प्रत्यक्षदर्शी एक व्यक्ति ने बताया कि युवती के साथ तीन चार लोग ऑटो में गलत काम करने का प्रयास कर रहे थे। युवती के शोरगुल मचाने पर स्थानीय लोगों के साथ जीआरपी पुलिस पहुंच गई। 

लोगों को निकट आता देखकर आरोपी भागने लगे जिनका स्थानीय लोगों ने पीछा करते हुए राजेन्द्र् नगर स्टेशन के मालगोदाम के पास पकड़ लिया। 

बता दें आज सुबह स्टेशन ट्रेन पकड़ने जा रही एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया। घटना को ऑटो चालक और उसके साथियों द्वारा अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है। युवती नालंदा की रहने वाली बताई गई है। 

पीड़िता शादीशुदा है  और अपने ससुराल से बिना बताए ही अपने मायके के लिए कुछ दिन पहले निकल गई थी।  वही पीड़िता अपने मायके  बिहारशरीफ के थरथरी थाना इलाके 16 जून फरार हो गई थी। जिसके बाद थरथरी थाना में उसके लापता होने का मामला  कराया गया था। वहीं वह पटना में मिली है। बीती रात  राजेन्द्र नगर स्टेशन के समीप गैंगरेप की घटना टेम्पू चालको द्वारा अंजाम दिए जाने का आरोप लगाई है।

कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News