अभी -अभी:-घर मे घुसकर बीजेपी मण्डल उपाध्यक्ष को मारी छह गोलियां, मतदान से पहले अपराधियों का तांडव

अभी -अभी:-घर मे घुसकर बीजेपी मण्डल उपाध्यक्ष को मारी छह गोलियां, मतदान से पहले अपराधियों का तांडव

NEWS4NATION DESK : अपराधी मस्त पुलिस पस्त, जी हां कुछ इसी अंदाज में एसएसटी मोर्चा के मंडल उपाध्यक्ष को अपराधियों ने मतदान से ठीक पहले घर मे घुसकर छह गोलियां मारी। जब अपराधियो को यह विश्वास हो गया कि शख्स मर चुका है तो आराम से निकल भागे। 

आपको बता दे कि यह घटना   झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के होम टाउन जमशेदपुर के परसुडीह थाने की है। बताया जा रहा है कि एसएसटी मोर्चा के उपाध्यक्ष तपन हेम्ब्रम अपने दोस्त के वर्षो से चले आए रहे जमीनी विवाद को सुलझाने की लगातार कोशिश कर रहे थे। जमीन को लेकर स्थानीय लोगों और तपन के दोस्त के बीच वर्षो से टसल चल रहा था। जिसमे तपन एक दोस्त होने के नाते अपना फर्ज निभा रहे थे। कहा जा रहा है कि तपन को दूसरे पक्ष ने मौखिक तौर पर धमकी देते हुए कहा था कि इस मामले में न पड़े तो अच्छा होगा लेकिन तपन हर कीमत पर दोस्ती का फर्ज अदा करना चाह रहे थे। लेकिन आज कुछ ऐसा हुआ कि अपराधियों ने दुःसाहस दिखाते हुए तपन को घर मे घुसकर ताबड़तोड़ छह गोलियां मारी जिससे तपन ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। 

हालांकि आनन फानन में अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने आधिकारिक तौर पर मौत की पुष्टि कर दी। तपन आसन्न चुनाव में भी लगे हुए थे। तपन की मौत की खबर मिलते ही मतदान कार्यों में जुटे जिला अध्यक्ष सहित भाजपा के कई नेता अस्पताल पहुंचे। इन्होंने बताया कि यह घटना दुखदायी व काफी निंदनीय है पुलिस अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करे।

मृत्युंजय की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News