बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप के पुराने दोस्त अभिनंदन को कौन दे रहा है बैकअप, तेजस्वी के खिलाफ जंग छेड़ने के पीछे कौन?

तेजप्रताप के पुराने दोस्त अभिनंदन को कौन दे रहा है बैकअप, तेजस्वी के खिलाफ जंग छेड़ने के पीछे कौन?

पटना :कभी आरजेडी चीफ लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ साए की तरह रहने वाले अभिनंदन यादव ने अब तेजस्वी के खिलाफ ही जंग छेड़ दिया है. 

कौन दे रहा है अभिनंदन को बैकअप
 पुराने वक्त में तेजप्रताप यादव के खासम खास अभिनंदन यादव ने नेता प्रतिपक्ष तेज के खिलाफ ही काफी पुराने मामले को लेकर पटना के एसएसपी से शिकायत की है. 

अभिनंदन यादव ने इसको लेकर एक ऑडियो क्लीप भी पुलिस को सौंपा है और बताया है कि फोन पर जो धमकी दी जा रही है वो आवाज तेजस्वी यादव की है.लेकिन सवाल यह है कि इतने पुराने मामले को लेकर अभिनंदन यादव ने अब पुलिस के शिकायत क्यों की है? क्या अभिनंदन यादव को कोई बैकअप दे रहा है? सवाल यह भी उठता है कि इतने पुराने मामले को लेकर अभिनंदन ने अभी क्यों पुलिस से शिकायत की है.

तेजस्वी से बताया जान का खतरा
 
तेजप्रताप यादव के पुराने दोस्त ने पटना एसएसपी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ जो शिकायत दी है उसमें लिखा है कि उन्हें तेजस्वी यादव से जान का खतरा है. बताया जा रहा है कि अभिनंदन ने जो ऑडियो क्लीप पुलिस को सौंपी है वो काफा पुराना है. ऐसे में यह चर्चा होने लगी है कि इस शिकायत के पीछे कोई राजनीतिक खेला है. लेकिन अब देखना है कि अभिनंदन यादव की शिकायत पर पटना पुलिस नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ क्या एक्शन लेती है.

Suggested News