बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभिनेता फराज खान की 40 साल की उम्र में निधन ... काफी समय से चल रहे थे बीमार..

अभिनेता फराज खान की 40 साल की उम्र में निधन ... काफी समय से चल रहे थे बीमार..

Desk : फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 बेहद गमगीन रहा. एक बार फिर एक दुखद खबर सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म 'मेहंदी' में काम कर चुके उनके को स्टार फराज खान  का निधन हो गया है. फराज काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार चल रहे थे. वह 46 साल के थे और बेंगलुरु के एक अस्पताल में लंबे समय से भर्ती थे. सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने ये जानकारी दी है. फराज के निधन की खबर से उनकी फैमिली, फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है. एक्टर का निधन इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है।

बॉलीवुड एक्टर फराज खान के निधन के बाद पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए दुख जताया है. उन्होंने लिखा, 'मैं बहुत ही भारी मन से इस खबर को शेयर कर रही हूं कि फराज खान अब हम सभी को छोड़कर जा चुके हैं. इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है. आप की उन सभी की मदद और दुआओं के धन्यवाद जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. कृपया अपने परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें. वह एक ऐसा शून्य छोड़ गए हैं, जिसे भर पाना मुश्किल होगा.'

पिछले दिनों पूजा ने फराज के लिए आर्थिक सहायता की मांग भी की थी, जिसके बाद सलमान खान ने उनके सारे बिल भर दिए थे. इस बात की जानकारी अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने दी थी. फराज खान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. बीते दिनों उनके इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड- रेजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी.

फराज खान की हालत पिछले काफी गंभीर थी, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था. फराज तकरीबन एक साल से सीने में कफ और संक्रमण से लड़ रहे थे.

फराज खान, रानी मुखर्जी के साथ मेहंदी, दुल्हन बनूं मैं तेरी और फरेब सहित बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आए थे. फराज की फिल्म 'फरेब' का गाना 'तेरी आंखें झुकी झुकी' काफी हिट रहा था।

Suggested News