बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उपेंद्र कुशवाहा ने जताया अभिषेक झा पर भरोसा, बनाए गए रालोसपा के मुख्य प्रवक्ता

उपेंद्र कुशवाहा ने जताया अभिषेक झा पर भरोसा, बनाए गए रालोसपा के मुख्य प्रवक्ता

Patna: उपेंद्र कुशवाहा ने आरएलएसपी के प्रदेश पदाधिकारियों के नाम का एलान कर दिया है. जिसमें एक बार फिर से भूदेव चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. सबसे खास बात ये रही है कि उपेंद्र कुशवाहा ने अपने संगठन में सबसे युवा नेता अभिषेक झा को मुख्य प्रवक्ता बनाया है. इससे पहले अभिषेक झा रालोसपा में प्रवक्ता तौर पर थे. लेकिन अब अभिषेक झा को मुख्य प्रवक्ता बनाया गया. 

वहीं रालोसपा के मुख्य प्रवक्ता बनाये जाने के बाद अभिषेक झा ने उपेंद्र कुशवाहा का आभार जताते हुए कहा है कि पार्टी की बातों को मीडिया के माध्यम से आम लोगों को पहुंचाउंगा. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा ने शिक्षा में सुधार को लेकर जो लड़ाई लड़ रहे हैं कि उसे अंजाम तक पहुंचा कर रहूंगा. ताकी बिहार के छात्रों का भविष्य अंधेरे में नहीं बल्कि प्रकाशमय हो.  

बता दें कि, अभिषेक झा पेशे से टीचर है. इंजीनियरिंग और मेडिकल के छात्रों को फिजिक्स पढ़ाते हैं. एनआईटी पटना के टॉपर भी रहे हैं. बिहार के शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाना चाहते हैं. यही वजह है कि रालोसपा पार्टी के गठन के शुरूआती दिनों में ही अभिषेक झा सगंठन से जुड़ गए थे.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने आरएलएसपी के प्रदेश पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की . एक बार फिर से भूदेव चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.च इसके अलावे इस बार 6 कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए हैं. कुल 11 लोगों को प्रदेश उपाध्यक्ष  बनाया गया है. 6  लोगों को अलग-अलग प्रकोष्ठों का अध्यक्ष बनाया गया है.


Suggested News