सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस के असहयोग पर बिहार में भारी गुस्सा, होगा कड़ा विरोध-अभिषेक झा

 सुशांत सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस के असहयोग पर बिहार में भारी गुस्सा, होगा कड़ा विरोध-अभिषेक झा

PATNA: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस की जांच जैसे जैसे तेज होती जा रही है वैसे वैसे कई खबरे सामने आ रही है. सबसे ज्यादा सवाल मुंबई पुलिस पर खड़े हो रहे है जब वो बिहार से गई पुलिस टीम की मदद नहीं कर रही है. मामले पर रालोसपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में जांच करने गई बिहार की पुलिस टीम के साथ महाराष्ट्र पुलिस का यह नकारात्मक रवैया कहीं से भी उचित नहीं है. अभिषेक झा ने कहा कि मुंबई पुलिस के पास यह मामला बीते डेढ़ महीनों से है लेकिन कहीं भी कोई ठोस कार्रवाई होती नहीं दिख रही थी.  इस बात से सुशांत के परिजनों ने परेशान होके पटना के राजीव नगर थाने में केस करके कुछ लोगों के खिलाफ आरोप लगाया जो प्रथम दृष्टया सही होता भी दिख रहा है.

अभिषेक झा ने आगे कहा कि मुंबई पुलिस बिहार की पुलिस के साथ सहयोग करती हुई नहीं दिख रही है और बिहार पुलिस के लोगों को अपने साथ कैदी वाहन में ले जाना कहीं से भी उचित नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस और भारत के संविधान में आस्था रखने वाले हर एक इंसान की यही इच्छा है कि उनकी मौत के पीछे का कारण सबके सामने आए और जो भी दोषी हो उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले.ऐसे में जांच कर रही पुलिस टीम का नकारात्मक रवैया हम कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

रालोसपा प्रवक्ता ने बताया कि हमने पहले भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह मांग की थी कि इस मामले की पूरी जांच सीबीआई को सौंप दी जाए और अब जांच में इस तरह की अनियमितताएं देखते हुए ऐसा लगता है कि सीबीआई जैसी एजेंसी ही दूध का दूध और पानी का पानी कर सकती है. सरकार को सीबीआई जांच की तुरंत अनुशंसा करनी चाहिए वरना हर एक बिहारी इसका विरोध करेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News