पटना में उत्पाद विभाग का ड्राइवर निकला शराब तस्कर, जब्त 'माल' की ही करता था डिलीवरी, बड़ा सवाल आखिर शंकर को कौन दे रहा था शह?

पटना में उत्पाद विभाग का ड्राइवर निकला शराब तस्कर, जब्त 'माल' की ही करता था डिलीवरी, बड़ा सवाल आखिर शंकर को कौन दे रहा था शह?

PATNA : बिहार में शराबबंदी के दावों की रोज पोल खुल जाती है. इस बार उत्पाद विभाग का ड्राइवर ही शराब तस्करी करते गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने पटना उत्पाद विभाग के ड्राइवर शंकर यादव को 30 बोतल शराब के साथ अरेस्ट किया है.

छापेमारी में जब्त शराब को बेचता था शंकर
पुलिस का कहना है कि इलाके के लोगों से यह सूचना मिली की उत्पाद विभाग का चालक शंकर खुलेआम शराब की तस्करी करता है. पुलिस ने मामले की छानबीन की और सादे लिबास में शराब की डील करने शंकर के घर पहुंच गई. पुलिस ने शराब की डिमांड की और शंकर घर के अंदर से शराब लेकर चला आया फिर क्या था पुलिस ने शंकर को अरेस्ट कर लिया. लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि शंकर उस शराब को बेचता था जो उत्पाद विभाग छामेपारी में जब्त करती थी. 

कौन दे रहा था शंकर को शह
उत्पाद विभाग से जब्त की गई शराब की आखिर शंकर लेकर कैसे अपने घर चला जाता था. क्या जब्त शराब का विभाग को लेखा जोखा नहीं रखता है. शंकर के घर से 30 बोतल शराब जब्त किया गया है. स्थानीय लोग बताते हैं कि शंकर काफी वक्त से यह धंधा कर रहा है. तो क्या विभाग के लोगों की इसकी भनक तक नहीं लग पाई कि जब्त शराब की बोतलें कौन गायब कर रहा है. या फिर से शंकर को किसी सा शह मिला हुआ था. फिलहाल पुलिस शंकर से पूछताछ कर रही है देखना होगा कि शराब तस्कर के तार किस किस से जुड़ा है.


Find Us on Facebook

Trending News