जहानाबाद में पुलिस के हत्थे चढ़ा फरार अपराधी, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

जहानाबाद में पुलिस के हत्थे चढ़ा फरार अपराधी, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

JEHANABAD : जिले के घोसी थाना क्षेत्र के गिजी गांव से पिस्टल एवं जिंदा कारतूस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है। उस अभियुक्त का नाम सोनू कुमार बताया जाता है। अपने चाचा पर ही गोली चलाने के मामले में कुछ दिन पूर्व इसके खिलाफ घोसी थाने में कांड संख्या 109 2021 दर्ज किया गया था। तभी से पुलिस इसे गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही थी। 

इस घटना के बाद अपराधी फरार चल रहा था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली की यह अपने गांव आया हुआ है। जिसके बाद थाना अध्यक्ष निखिल कुमार के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया और पुलिस मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से पिस्टल एवं चार जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है। जिसका नंबर बीआर 25 ऐफ 2258 बताया जाता है। जिसके खिलाफ अवैध हथियार रखने के खिलाफ घोसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस द्वारा इसके अपराधिक् इतिहास भी खंगाले जा रहे हैं। 

बताया जाता है कि गांव में जमीनी विवाद भी चल रहा था। इसके कारण कई बार दो लोगों में मारपीट भी हुई है। पुलिस द्वारा इस व्यक्ति को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि यह व्यक्ति अपराधी प्रवृत्ति का है और कई घटना को भी अंजाम दे चुका है। इसके सरगना के बारे में पता लगाया जा रहा है। इसके पास अवैध हथियार कहां से लाया गया था। सभी पहलू पर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की अपराधी के किन किन लोगों से सांठगांठ है। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News