हुआ हादसा! बारातियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

हुआ हादसा! बारातियों से भरी बस गड्ढे में पलटी, एक की मौत, तीन की हालत गंभीर

KHAGDIYA : जिले के गंगौर थाना क्षेत्र में बारातियो से भरी बस गड्ढे में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें गाड़ी में सवार 30-35 लोग मौजूद थे, इनमें सात लोग बुरी तरह से चोटिल हो गए। इनमें एक की मौत की बात सामने आई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जिनमें तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसके बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है।

मामले में बताया गया गया कि बारातियों से भरी बस थाना क्षेत्र के बेगूसराय के नावकोठी से खगड़िया के बलुआही जा रही थी, इसी दौरान गंगौर थाना के लाभ गांव के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर कर पलट गई। अचानक हुए हादसे में बस में सवार किसी यात्री को संभलने का मौका भी नहीं मिला। इस दौरान बस में सवार सभी बारातियों को लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया। इनमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

हादसे की खबर सुनने के बाद मौके पर पहुंची गंगौर पुलिस ने लोगों की सहायता से सभी बारातियों को बस से बाहर निकाला और बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था की। पुलिस ने बताया कि हादसे में कुछ बाराती गंभीर रूप से चोटिल हैं।


Find Us on Facebook

Trending News