बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद के देव कुंड में हुआ हादसा : भीड़ में दबने महिला व्रती की मौत, बेटी की भी हालत गंभीर

औरंगाबाद के देव कुंड में हुआ हादसा : भीड़ में दबने महिला व्रती की मौत, बेटी की भी हालत गंभीर

AURANGABAD : औरंगाबाद के देव में अर्घ्य के दौरान हादसा हुआ है। यहां जुटी लाखों की भीड़ में दबने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। वह भी जीवन और मौत से जूझ रही है।

हालांकि, वह भीड़ में मंदिर पर दबी या तालाब पर यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन इतना स्पष्ट है कि उसकी मौत भीड़ में दबने से हुई है। मृतक  महिला मीरा देवी भोजपुर जिले के बिहिया थाना के इंग्लिशपुर गांव निवासी राम किशोर सिंह की पत्नी थी। इस घटना में महिला की बेटी खुशी कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। उसका इलाज औरंगाबाद सदर अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। दोनोंअर्घ्य देने सूर्यकुंड तालाब गई थी।

मृतका महिला का बेटा सोनू कुमार ने बताया कि उसकी मां छठ व्रत की थी। हम सभी घर से देव पहुंचे थे। दो किलोमीटर पहले ही हमारी गाड़ी रोक दी गई थी। वहां गाड़ी के पास ही रूके हुए थे। मां और बहन अन्य परिजनों के साथ अर्घ्य देने के लिए सूर्यकुंड तालाब गई थी, लेकिन देर तक वह वापस नहीं लौटी।

शाम में सिर्फ पिताजी पहुंचे। जब पूछा तो उन्होंने बताया मां उधर ही घूम रही है। जिसके बाद खोजबीन शुरू किया। फिर देव सरकारी अस्पताल में गया। जब वहां पहुंचा तो बोला गया कि औरंगाबाद जाइए। औरंगाबाद सदर अस्पताल युवक पहुंचा तो उसने मां और बहन का शिनाख्त किया।

Suggested News