बिहार झारखंड बॉर्डर पर हुआ हादसा, पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, नाराज लोगों ने किया रास्ता बंद

बिहार झारखंड बॉर्डर पर हुआ हादसा, पिकअप ने मोटरसाइकिल सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, नाराज लोगों ने किया रास्ता बंद

BUXER :  वीर कुंवर सिंह सेतु पर रविवार को देर शाम लगभग 7 बजे रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां उत्तर प्रदेश से अपाची बाइक से आ रहे दो युवकों को बक्सर के तरफ से जा रहे पिकअप ने जोरदार टक्कर मारी, जिसमें एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा युवक को अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पिकअप वैन को आग लगा दी। हालांकि इस दौरान पिकअप का चालक मौके से फरार हो गया। 

अहिरौली गांव के 24 वर्षीय रोहित कुमार तथा उसका एक अन्य साथी विकास कुमार उत्तर प्रदेश से बक्सर की तरफ अपनी अपाची बाइक से आ रहा था, इसी दरमियान बक्सर से जा रही पिकअप ने सामने से टक्कर मारी दी जिससे रोहित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई वही दूसरा उसका दोस्त विकास कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जिसका किसी अस्पताल में इलाज चल रहा है।


घटना के बाद आक्रोशित हुए लोग

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बिहार यूपी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और घटना में शामिल पिकअप को आग के हवाले कर दिया। वहीं मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही थी,लेकिन मौजूद लोगों ने पुलिस को निशाना बनाकर पथराव शुरू कर दिया। पथराव होता देख पुलिसकर्मी मौके से भाग खड़े हुए। वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को उठाने नहीं दे रहे थे। 

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची, तथा सदर डीएसपी गोरख राम भी मौके पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद शांत कराया। उसके बाद मृत युवक को पुलिस कब्जे में लेकर इस स्थिति को नियंत्रण कर पाई। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

घंटों ठप रहा दोनों राज्यों के बीच आवाजाही

हादसे के बाद लोगों के विरोध के कारण बिहार यूपी मुख्य मार्ग पर गाड़ियों की आवाजाही पूरी तरह ठप हो गई। रास्ते में सैकड़ों गाड़ियां फंसी रही। जिसके बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। डीएसपी गोरख राम ने घटना की पुष्टि करते हुए युवकों की पहचान बताई तथा परिचालन चालू करा दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News