देर रात जेपी गंगा पथ पर हुआ हादसा, छह लोगों को रौंदते हुए निकल गई तेज रफ्तार कार, दो की मौके पर मौत

देर रात जेपी गंगा पथ पर हुआ हादसा, छह लोगों को रौंदते हुए निकल गई तेज रफ्तार कार,  दो की मौके पर मौत

PATNA : पटना जेपी गंगा पथपर बीती रात एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने घूमने आए छह लोगों को रौंद दिया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।  वहीं चार लोग गंभीर रुप से  घायल हो गए। मृतकों में फाज (22, ईसानगर, पेट्रोल लाइन, फुलवारी) और फिरदौस (23, ईसापुर, इमाम कॉलोनी) शामिल हैं। वहीं घायलों में एक युवती भी शामिल है।  सभी घायलों के एम्स में भर्ती कराया गया है।

घायलों में सुल्तानगंज का आशुतोष, फुलवारी के खलीलपुर निवासी 22 वर्षीय आजाद उर्फ आजम और फुलवारी के फेडरल कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय हैदर शामिल है. वहीं इसके अलावा एक युवती भी गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका नाम पता देर रात तक नहीं चल सका

हादसा रुपसपुर थाना इलाके में  9.30 बजे रात की है। बताया गया देर रात सुल्तानगंज निवासी आशुतोष अपनी गर्लफ्रेंड साथ दीघा की तरफ जा रहा था। उनके साथ तीन अन्य बाइक पर छह दोस्त भी थे। एलिवेटेड रोड पर पाटलिपुत्र स्टेशन के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से आशुतोष की कार में टक्कर मार दी। इसके बाद काल चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और साथ चल रही दूसरी बाइक को भी टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही फाज सड़क से दूर जाकर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे के बाद सुनसान सड़क का फायदा उठाकर कार चालक फरार हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ट्रैफिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां हालत नाजुक है. टीओपी प्रभारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि परिवार वालों को मौत की सूचना दी गयी है।

मौत के बाद मृतकों के घर में मचा कोहराम

फाज की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. सभी भागे-भागे पीएमसीएच पहुंच गये. वहीं फिरदौस के परिजन एम्स पहुंच गये. अन्य घायलों के परिजन भी एम्स पहुंच गये. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News