पटना-बाढ़ मार्ग पर हुआ हादसा, बाल-बाल बचे बाहुबली अनंत सिंह का दाहिना हाथ रह चुके लल्लू मुखिया

पटना-बाढ़ मार्ग पर हुआ हादसा, बाल-बाल बचे बाहुबली अनंत सिंह का दाहिना हाथ रह चुके लल्लू मुखिया

PATNA : पटना जिला के बाढ़ अनुमंडल के सलीमपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। जहां बाढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी व मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह का दाहिना हाथ रह चुके कर्मवीर सिंह यादव उर्फ लल्लू मुखिया की गाड़ी पटना बख्तियारपुर फोरलेन पर गड्ढे में गिर गई। इस दौरान वाहन में लल्लू मुखिया सहित 6 लोग सवार थे, जो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है।

पटना से लौट रहे थे वापस

बताया गया कि पटना से आने के क्रम में बाढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी,समाजसेवी सह बड़े व्यवसायी कर्णवीर यादव उर्फ लल्लू मुखिया उस समय बाल-बाल बचे, जब उनका वाहन पटना जिला के सालिमपुर थाना क्षेत्र स्थित सैदपुर गांव के पास 4 लेन से अनियंत्रित होकर सीधे गड्ढे में जा गिरा। जिससे कार बुरी तरह से बर्बाद हो गई। इस दौरान वाहन में सवार छ: लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जख्मी में लल्लू मुखिया भी शामिल है। आनन-फानन में सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

लल्लू मुखिया की वाहन दुर्घटनाग्रस्त की खबर वायरल होते ही बाढ़ शहर में कोहराम मच गया। लोग एक दूसरे के फोन पर हालचाल जाने के लिए संपर्क करना शुरू कर दिया। स्थानीय स्तर पर लल्लू मुखिया की अपनी खास पहचान है। क्योंकि कभी वे मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह का दाहिना हाथ रह चुके हैं। जानकारी के अनुसार लल्लू मुखिया का वाहन उस समय दुर्घटनाग्रस्त हुई, जब एक लहरिया कट बाइक चालक को बचाने के चक्कर में ड्राइवर वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया।

Find Us on Facebook

Trending News