बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा नदी में हुआ हादसा : जेपी सेतु से टकरा कर पलट गई बालू और मजदूरों से भरी नाव, पांच लापता

गंगा नदी में हुआ हादसा : जेपी सेतु से टकरा कर पलट गई बालू और मजदूरों से भरी नाव, पांच लापता

PATNA : दीघा थाना क्षेत्र के जेपी सेतु पुल के 12 नंबर पिलर से बालू लोड नाव टकरा जाने के कारण गंगा नदी में डूब गई। जानकारी के मुताबिक नाव पर 13 लोगों सवार थे लेकिन दीघा घाट पर छठ को लेकर साफ सफाई कर रहें लोगों ने अपना स्टीमर लेकर पहुंचे और लाइफ जैकेट देकर बांस बल्ले से सहारे आ रहे दो लोगों को बचाया। हादसे में कुल 5 लोगो के लापता होने की पुष्टि हुई है

वहीं गंगा नदी से बाहर निकले युवक ने बताया कि नाव सोन नदी से बालू लेकर आ रही थी जहां 12 नंबर पिलर से नाव टकरा जाने के कारण नाव डूब गई, उसने बताया कि  13 लोग सवार थे दो लोग बाहर निकले हैं। अन्य लोग लापता है। हालांकि मौके पर मौजूद छठ घाट की सफाई करा रहे लोगों ने नाव डूबता देख आनन-फानन स्टीमर से मौके पर पहुंच कर दो लोगों को बांस बल्ली के पकड़े लोगो को लाइफ जैकेट देकर बाहर निकाला।

घटना में आठ लोगों को नाविक और छठ घाट के निर्माण कार्य में लगे लोगों ने बचा लिया। वहीं 5 लोग अब तक लापता है। घटना स्थल पर दीघा पुलिस, सोनपुर पुलिस और एसडीआरफ पहुंची है, जहां लापता लोगों की तलाश जारी है। लापता लोगों में भगवान सिंह, कैलाश राय, गुलेटन राय, धर्मेंद्र राय और पपप राय है। सभी पटना से सटे मनेर के महिनावा बगीचा के रहने वाले है।


Suggested News