अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक से सवार होकर बारात जा रहे तीन लोगों की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक से सवार होकर बारात जा रहे तीन लोगों की मौत

पूर्णिया। मरंगा थाना क्षेत्र के फरियानी चौक के 200 मीटर की दूरी पर अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक से सवार होकर बारात जा रहे तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों लोग आपस में एक दूसरे का रिश्तेदार है। घटना रविवार की रात्रि 9.30 बजे की है। मृतक युवक की पहचान भवानीपुर थाना के रायघाट निवासी  सुनिल ऋषि के 32वर्षीय सूरज कुमार और चंदन ऋषि के 28वर्षीय पुत्र ज्ञानी ऋषि एवं एक अन्य है। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतक तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर बकरीकोल से बारात कजरा भुड़ी जा रहा था इसी दौरान फरियानी चौक स्थित 200 मीटर की दूरी पर स्थित अज्ञात वाहन की टक्कर में घटनास्थल पर ही तीनों युवक की मौत हो गई। वहीं वाहन चालक तीनों युवक को कुचलते हुए फरार हो गया। वहीं तीनों युवक को बिखरा पड़ा देख  कुछ स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी मरंगा थाना पुलिस को दी। 

मरंगा थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर तीनों लाश को कब्जे में लेकर मरंगा थाना लाया गया और घटना की जानकारी मृतक के  परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी मरंगा थाना पहुंच गया। वहीं मरंगा थाना मृतक के परिजनों के  साथ सोमवार की सुबह तीनों लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News