बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिरफिरे आशिक ने युवती को जिंदा जलाया,पीड़िता की हालत नाजुक, पटना रेफर करने की तैयारी

सिरफिरे आशिक ने युवती को जिंदा जलाया,पीड़िता की हालत नाजुक, पटना रेफर करने की तैयारी

MUZAFFARPUR: बिहार के मुजफ्फरपुर के अहियापुर एक सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर लड़की से दुष्कर्म की कोशिश की। इसमें नाकाम रहने पर उसने केरोसिन डालकर पीड़ित को जला दिया।SKMCH में उसका इलाजकर रहे डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।

पीड़ित की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी 3 साल से मेरी बेटी के साथ छेड़खानी कर रहा था। हम 5 बार अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराने गए मगर पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। छठ के दिन भी आरोपी ने घर में घुसकर युवती से छेड़खानी की थी, लेकिन इसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज नहीं की। 

SKMCH के अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार शाही ने कहा है कि पीड़िता बेहद बुरी तरह जली हुई है और उसका बचना मुश्किल लग रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उसकी हालत में थोड़ा भी सुधार हुआ तो उसे फौरन पटना रेफर कर दिया जाएगा।

 इस बीच मुजफ्फरपुर रेंज के IG गणेश कुमार ने आज एककेएमसीएच जाकर पीड़िता का हालचाल जाना। IG गणेश कुमार ने कहा कि अगर इस मामले में कहीं से कोई लापरवाही स्थानीय पुलिस की पाई गई तो निश्चित तौर पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां ने जिस युवक पर आरोप लगाया है उसकी गिरफ्तारी कर ली गई है। इस मामले में किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा। जो भी दोषी होगा उस कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News