BIHAR NEWS : पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगा अपराधियों ने दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगा अपराधियों ने दो भाइयों पर किया जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी के कोटवा थाना क्षेत्र में पुलिस मुखबरी करने के आरोप लगाकर दो भाइयों पर बदमाशो ने हमला कर दिया। हमले में दोनों भाई जख्मी हो गए।जख्मी का इलाज सदर अस्पताल मोतिहारी में किया जा रहा है। पीड़ित ने सदर अस्पताल कैप प्रभारी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। बदमाशो ने दोनों भाइयों पर रड व नलकुटी से हमला किया। 

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि जान मारने के नियत से गोली भी फायर किया गया है। घटना कोटवा थाना क्षेत्र के कोटवा गांव का बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर कोटवा थाना क्षेत्र के कोटवा निवासी रंजन कुमार ने सदर अस्पताल कैम्प थाना व कोटवा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है। आवेदन में बताया है कि दो दिन पूर्व कोटवा पुलिस ने नशीला पदार्थ के साथ गांव के दो युवकों को गिरफ्तार किया था। 

जिसको लेकर गांव के ही पंकज सिंह, मुकेश सिंह सहित आरोपियों द्वारा गाय बांधने के लिए गवास पर जाने के दौरान रद्द व नलकटुवा से हमला कर दिया गया। हमला में दोनों भाई जख्मी हो गए। वही जान मारने की नीयत से भाई पर गोली भी चलाया गया। जिसमें वह बाल बल बच गया। वही आरोपी लोगो द्वारा गले से चैन भी छीन लिया गया। इस संबंध में कोटवा थाना अध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पंचायत चुनाव से जुड़ा है। आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वही फायरिंग की बात से थाना अध्यक्ष ने इनकार किया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News