पटना में आठ घंटे में चोरी के आरोपी गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद

पटना में आठ घंटे में चोरी के आरोपी गिरफ्तार, सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद

पटना. गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला चोर गैंग का सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से सोने के जेवरात को भी बरामद किया है. बदमाश का आपराधिक इतिहास काफी लंबा है. ये एनडीपीसी, नशा तस्करी मामले में जेल जेल जा चुका है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछाताछ कर रही है. 

गौरतलब है कि पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अनीसाबाद पोस्ट ऑफिस गली में बीती रात छठ पर्व के दौरान चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. चोर से तीन की संख्या में आये थे, जहां चोरों ने ताला तोड़कर घर में सोने और चांदी के जेवरात सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पीड़िता का रो-रोकर बुरा हाल है. छठ महापर्व को लेकर सुरक्षा चाक चौबंद है. फिर भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजम दिया.

पड़ोसी की माने तो तीन की संख्या में भागते लोगों को देख उसे शक हुआ, तबतक चोर फरार हो चुके थे. हालांकि पड़ोसी ने घर का ताला टूटा देख पीड़िता को इसकी सूचना दी, जिसके बाद आनन-फानन में पीड़ित घर पहुंची, जहां अलमारी में रखा सामान बिस्तर पर बिखरा पड़ा था. वहीं चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए एक लोहे का सरिया और पेचकस छोड़ भागे है. फिलहाल पुलिस गिरफ्त में आए सरगना से पूछताछ कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News