बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KBC में अमिताभ के सामने होंगे कलिंग में निहत्थी लड़ाई के नायक अच्युत सामंत

KBC में अमिताभ के सामने होंगे कलिंग में निहत्थी लड़ाई के नायक अच्युत सामंत

News4Nation : कौन बनेगा करोडपति के मंच पर दो दिग्गज हस्तियां एक साथ नज़र आने वाली हैं.  महानायक अमिताभ बच्चन डॉ. अच्युत सामंता का सम्मान बाल दिवस के मौके पर करते दिखाई देंगे. कार्यक्रम का प्रसारण शुक्रवार 15 नवंबर को सोनी टीवी पर किया जायेगा. जिसमें समाज को नई दिशा देने वाले विशेष शो कर्मवीर में महानायक के साथ होंगे. 

गौरतलब है कि डॉ. अच्युत सामंता भारत के ओडिशा राज्य के प्रसिद्ध सामाजोद्यमी एवं शिक्षाशास्त्री हैं. KIT,KIIT तथा कलिंग समाज विज्ञान संस्थान के संस्थापक डॉ. अच्युत सामंता  इन संस्थानों में आदिवासी छात्र-छात्राओं को निःशुल्क शिक्षा देते है. 

डॉ. अच्युत सामंता भारत के किसी भी विश्वविद्यालय के सबसे कम उम्र के उप कुलपति हैं. डॉ. अच्युत सामंता को अमेरिका के एज स्कॉल फाउन्डेशन ने उन्हें विश्व के 15 सामाजिक उद्दमी में भी स्थान दिया है. 

डॉ. अच्युत सामंता अपने ऑफिसियल ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “अपने आप को बहुत ही गौरवान्वित महसूस करते हुए , गर्व के साथ इस पल को आप सभी के साथ साझा कर रहे हैं – बाल दिवस पर केबीसी देखना मत भूलना, जहां श्री अमिताभ बच्चन डॉ अच्युत सामंता के साथ दिखाई देंगे और अपनी जिंदगी का अनुभव साँझा करेंगे और फिल्म जंगल क्राई जो जनवरी 2020 में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी का प्रमोशन  करेंगे “

Suggested News