बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : घर में सोई युवती के चेहरे पर सिरफिरे ने फेंका तेज़ाब, इसी महीने होनेवाली थी शादी

BIHAR NEWS : घर में सोई युवती के चेहरे पर सिरफिरे ने फेंका तेज़ाब, इसी महीने होनेवाली थी शादी

GOPALGANJ : फुलवरिया थाना क्षेत्र के कररिया ठकुराई गांव में शनिवार की रात अपने घर मे सो रही एक युवती के चेहरे पर एक युवक तेजाब फेंक कर फरार  हो गया। जिससे युवती बुरी तरह जख़्मी हो गई। जिसे तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर कर दिया गया। जहाँ उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि 19 वर्षीय युवती शनिवार की रात अपने घर में सोई हुई थी। इसी बीच एक युवक दिवार फांद कर युवती के घर छत के सहारे घुस गया और अपने कमरे में अकेली सोई युवती के चेहरे पर तेज़ाब फेक कर फरार हो गया। युवती के शोर मचाने पर परिजन उसके कमरे में पहुंचे। जहां उसे जख्मी और दर्द से तड़पता देख उसे लेकर आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने पीड़िता की स्थिति चिंताजनक देख कर रात में उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। 

बाद में सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। एसिड अटैक में युवती का चेहरा और शरीर पूरी तरह से जख्मी होने की बात कही जा रही है। इस सन्दर्भ में फुलवरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही बदमाशो को पकड़ लिया जाएगा। वही सूत्रों के माने तो इस घटना के बारे के एक तरफा प्रेम प्रसंग की बात कही जा रही है। इसी माह युवती की शादी होने वाली थी। लेकिन शादी से पहले ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News