'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा!

'चमन' की भूमिका में सनी सिंह का अभिनय आपके दिलों को मोह लेगा!

मुंबई : बहुप्रतिभाशाली अभिनेता सनी सिंह को 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में उनकी पिछली भूमिकाओं के लिए दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है। और अब अभिनेता अपनी हालिया कॉमेडी रिलीज 'उजड़ा चमन' में अपने खूबसूरत परफॉर्मेंस के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत रहे है।

समय से पहले गंजेपन के विषय पर आधारित, उजड़ा चमन में सनी सिंह ने अपने किरदार को न्याय देने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दिया है और सभी का खूब मनोरंजन कर रहे है। युवा अभिनेता ने अपनी कॉमिक टाइमिंग और स्क्रीन प्रजेंस के साथ फिल्म की जिम्मेदारी का पूरा भार अपने कंधों पर उठा लिया है जिसे वह निभाने में शतप्रतिशत सफ़ल साबित हुए हैं। सनी ने अपनी पिछली फिल्मों में अपने किरदारों के माध्यम से जनता के साथ प्रतिध्वनित किया था और इस बार भी, अभिनेता ने अपने अभूतपूर्व प्रदर्शन के साथ सभी को आकर्षित कर लिया है।

फ़िल्म "उजड़ा चमन" को इसके विषय के लिए खूब सराहा जा रहा है जिसके जरिये एक सामान्य मुद्दे को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश किया गया है और निस्संदेह इस फ़िल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है!

बीते दिन रिलीज हो चुकी इस फिल्म ने अच्छी शुरुआत की है और हम आने वाले हफ्तों में फ़िल्म को सफलता का आसमान छूता देखने के लिए उत्साहित हैं! और हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शक निश्चित रूप से चमन के किरदार से जुड़ा महसूस करेंगे।

चमन के रूप में सनी सिंह निश्चित रूप से अपने सुपरहिट परफॉर्मेंस के साथ आपका खूब मनोरंजन करेंगे!  

ये भी पढ़ें - एकता कपूर की आगामी फिल्म "केटिना" में दिशा पटानी निभाएंगी मुख्य भूमिका!

Find Us on Facebook

Trending News