मुजफ्फरपुर में होटल से मिले EVM मामले में कार्रवाई, मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी

मुजफ्फरपुर में होटल से मिले EVM मामले में कार्रवाई, मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी

PATNA : मजुफ्फरपुर में एक होटल से ईवीएम बरामदगी मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। इस मामले को लेकर सेक्टर मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है। वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर और 4 पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई होगी। 

मिली जानकारी के अनुसार SDO कुंदन कुमार ने इस मामले को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले को लेकर संबंधित पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होगी। 


 जिला निर्वाचन पदाधिकारी व जिलाधिकारी आलोक घोष के अनुसाल इस मामले में EVM के कस्टोडियन सेक्टर मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार की लापरवाही सामने आई है। मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस जारी कर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया है कि आखिर ये EVM होटल में कैसे पहुंचे। 

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर संसदीय सीट पर सोमवार को हुए मतदान के दौरान एक होटल से ईवीएम बरामद किया गया था। ईवीएम बरामद होने की सूचना के बाद विपक्षी दल के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलते ही मुजफ्फरपुर SDO कुंदन कुमार मौके पर पहुंचकर EVM को अपने कब्जे में कर लिया था और विपक्षी दल के समर्थकों को कार्रवाई किये जाने का आश्वासन दिया था। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News