नताशा गुड़िया के पदभार सँभालते ही एक्शन में भागलपुर पुलिस, चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

नताशा गुड़िया के पदभार सँभालते ही एक्शन में भागलपुर पुलिस, चार अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस को उस समय बड़ी सफलता हाथ लगी. जब उसने चार अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हथियार के साथ धर दबोचा, भागलपुर के सीनियर एसपी नताशा गुड़िया ने प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर बताया कि उन्हें यह गुप्त सूचना मिली कि कोतवाली थाना क्षेत्र के उल्टा पुल के समीप कुछ अपराधी किसी बड़े अपराध की घटनाओं को अंजाम देने के लिए जमा हुए हैं, जिसके बाद सिटी एएसपी पूरन झा के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन मामले के उद्भेदन को लेकर किया गया. 

विशेष टीम मैं शामिल कोतवाली थाना अध्यक्ष गजेंद्र कुमार, जोगसर थाना अध्यक्ष अजय कुमार अजनबी, बब्बरगंज ओपी थाना अध्यक्ष पवन कुमार और टेक्निकल सेल एवं चीता दल के जवानों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों मोहम्मद सरफराज, मोहम्मद आफताब आलम, मोहम्मद इफ्तेखार उर्फ शेरू और पिंटू मिश्रा उर्फ अमित कुमार को अपराध की योजना बनाते उल्टा पुल के समीप से धर दबोचा. 

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन, 12 जिंदा गोली और 5 मोबाइल बरामद किया गया है. सीनियर एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में दो का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है. वहीं पुलिस के छापामारी के दौरान एक अपराधी घटनास्थल से भागने में सफल रहा. पुलिस के द्वारा उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News