मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत के बाद एक्शन में पुलिस, 3 महिला तस्कर समेत पांच गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत के बाद एक्शन में पुलिस, 3 महिला तस्कर समेत पांच गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुज़फ़्फ़रपुर पश्चिमी क्षेत्र के कई थाना क्षेत्रों में हुई लूटपाट एवं चोरी की कई   कांड का पुलिस ने उद्भेदन किया है. जिले के पश्चिमी क्षेत्र के पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में मोतीपुर और कांटी थाना क्षेत्रों में अलग-अलग मामले में छः बेखौफ अपराधियों को हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से तलाशी के क्रम में 3 देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस और 3 मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने कहा कि जिले के मोतीपुर और पानापुर थाना का दो लूटपाट और कांटी थाना का एक मोटरसाइकिल चोरी की घटना का उद्भेदन किया गया है. दोनों ही थाना क्षेत्र से कुल छः अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है जो हाइवे पर हथियार के बल पर लूटपाट एवं छिनतई की घटना को अंजाम देते थे. 

इसके साथ ही जिले के पूर्वी क्षेत्र से भी शराब बंदी कानून का पालन कराने और जहरीली शराब पर रोकथाम को लेकर पुलिस द्वारा लगातार जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में जिला के सकरा थाना क्षेत्र के गोरिगमा के पास छापेमारी करके 3 शातिर महिला तस्कर समेत 5 को गिरफ्तार किया गया है. मामले की पुष्टि जिले पूर्वी पुलिस उपाधीक्षक मनोज पांडेय ने की. मौके पर से छापेमारी के दौरान अवैध शराब निर्माण करने वाली सामग्री को भी बरामद किया गया है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं. 

बताते चलें की जहरीली शराब से मुज़फ़्फ़रपुर जिले के दो थाना क्षेत्र में आधे दर्जन से अधिक की मौत के बाद राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ साथ आम लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया था. तब से पुलिस के द्वारा शराब को लेकर सख्ती बरती जा रही है. जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस शराब की विनष्टीकरण एवं छापेमारी में सक्रियता दिखा रही है. 

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News