एसडीएम का पदभार सँभालने के बाद एक्शन में आये अरविन्द कुमार, आरा मशीनों पर की कार्रवाई

एसडीएम का पदभार सँभालने के बाद एक्शन में आये अरविन्द कुमार, आरा मशीनों पर की कार्रवाई

KUSHINAGAR : कुशीनगर जनपद के खडडा तहसील के एसडीएम पद पर योगदान देने के साथ ही अरविन्द कुमार एक्शन में आ गये. सबसे पहली गाज आरा मशीन संचालक पर गिरी है. आज एसडीएम खडडा अरविन्द कुमार के नेतृत्व में तहसीलदार डॉ. एस के राय, नायब तहसीलदार रवि यादव टीम के साथ नगर पंचायत के ईश्वर दयाल गुप्ता के आरा मशीन पर पहुँचे. 

संचालक के विरुद्ध सरकारी कर जमा नहीं करने पर आर सी जारी था. अरविन्द कुमार ने कार्यवाही करते हुए तत्काल प्रभाव से मशीन सील करा दिया. वही संचालक को नोटिस जारी कर दो दिन में जबाब मांगा है. 

एसडीएम ने मंगलवार को तहसील परिसर में तहसीलदार एस के राय, नायब तहसीलदार रवि यादव व राजस्व कर्मचारियों के साथ बैठक किया. एसडीएम ने साफ लहजे में कहा कि अवैध बालू खनन हुई तो खैर नहीं. कोरोना महामारी के बीच नगरपंचायत व ग्रामीण क्षेत्रों में फांगिग नहीं कराने वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाही होगी. 

कुछ जगह केवल कागज में फांगिग करने की जानकारी मिली है. इसकी जांच कराकर कड़ी कार्यवाही होगी. तहसील परिसर में बेवजह चक्कर काटने वाले व लोगों को फंसाकर वसूली करने वाले चिन्हित किया जाएगा. एसडीएम के कड़े रूख के बाद हड़कंप मचा हुआ है. 

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News