बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन मोड में एसपी लिपि सिंह, अपराध की योजना बनाते 7 गिरफ्तार

एक्शन मोड में एसपी लिपि सिंह, अपराध की योजना बनाते 7 गिरफ्तार

Munger: अपराध की योजना बना रहे सात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. एसपी लिपि सिंह ने पुलिस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि सूचना मिली कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर गांव में कैला यादव के गोदाम के पास कुछ अपराधियों का जमावड़ा है. इसी सूचना के आधार पर एएसपी हरिशंकर कुमार के नेतृत्व में दो छापामारी दल का गठन किया गया.

एएसपी के नेतृत्व में गठित टीम में कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार और एसआईओयू प्रभारी इंस्पेक्टर विनय सिंह शामिल थे। जिला सूचना इकाई की टीम भी कार्रवाई में शामिल थी। दोनों टीमों द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान सात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है.

गिरफ्तार अपराधियों में मनोज यादव, कन्हैया यादव, राजू मंडल, छोटू चौधरी, रंजन कुमार, हेमंत सिंह और बंटी कुमार शामिल हैं. जबकि गिरफ्तार अपराधियों के पास से बारह बोर की 01 दोनाली मास्केट, 05 देशी पिस्तौल, 01 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद किया गया. इसके अलावा बंदूक में इस्तेमाल होने वाली बारह बोर की 12, .315 बोर की 11 गोलियां और 7.65 बोर की 04 गोलियां बरामद किया गया. 

एसपी ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार अपराधी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जमा हुए थे. पूछताछ में पता चला है कि किसी जमीन पर कब्जे के लिए एक वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई जा रही थी. लेकिन इसी बीच पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला है कि मुंगेर शहर के एक विवादित जमीन पर कब्जे की तैयारी के लिए अपराधियों का जमावड़ा हुआ था और अपराधी जमीन पर कब्जे की योजना बना रहे थे. पूछताछ में यह भी पता चला है कि इनके द्वारा एक व्यक्ति की हत्या की भी योजना बनाई गई थी. लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी से इनकी योजना विफल हो गई. 


Suggested News