बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन मोड में आए तेजस्वी, पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कर रहे बैठक

एक्शन मोड में आए तेजस्वी, पार्टी के बड़े नेताओं के साथ कर रहे बैठक

PATNA : IRCTC घोटाले में कोर्ट से बेल मिलने के बाद तेजस्वी यादव एक्शन मोड में आ गए हैं। आगामी चुनाव को लेकर तेजस्वी रणनीति बनाने में जुट गए हैं। तेजस्वी यादव आज अपने पार्टी के नेताओं के साथ अहम बैठक कर रहे हैं।

भारत बंद सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा

तेजस्वी यादव ने अपने पार्टी के बड़े और खास नेताओं को बैठक में बुलाया है इस बैठक में आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानंद तिवारी, जगदानंद सिंह के अलावे कई पूर्व मंत्री और विधायक भी मौजूद हैं। इस बैठक में विपक्षी दलों की तरफ से कल बुलाए गए भारत बंद को सफल बनाने के लिए रणनीति पर भी चर्चा हो रही है। साथ ही साथ आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के अंदर आरजेडी किन सीटों पर अपनी दावेदारी रखें इस पर भी तेजस्वी यादव फीडबैक ले रहे हैं। इस बैठक के बाद 11 सितंबर को भी पार्टी की एक अहम बैठक होनी है जिसमें तेजस्वी यादव आगामी चुनाव को लेकर नेताओं से फीडबैक लेंगे।

लालू प्रसाद ने दिया था टिप्स

जानकार बता रहे हैं कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपनी जमानत खत्म होने के पहले तेजस्वी यादव को पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और रणनीति को लेकर जरूरी टिप्स दिए थे। लालू प्रसाद के टिप्स का ही असर है कि तेजस्वी यादव अब एक्शन मोड में आ गए हैं। तेजस्वी को पता है कि आगामी चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं है लिहाजा वह अपना वक्त जाया करने के मूड में नहीं।

पटना से गणेश सम्राट की रिपोर्ट...

Suggested News