मद्य निषेध विभाग की कार्रवाई : दो हुंडई कार से 270 लीटर विदेशी शराब लाई जा रही थी पटना, जब्त कर दो तस्कर को किया गिरफ्तार

मद्य निषेध विभाग की कार्रवाई : दो हुंडई कार से 270 लीटर विदेशी शराब लाई जा रही थी पटना, जब्त कर दो तस्कर को किया गिरफ्तार

पटना. शराबबंदी वाले बिहार में होली के त्योहार को लेकर लाल पानी के तस्कर गैंग फिर से सक्रिय हो रहा है। वहीं पुलिस इस गैंग के मनसूबे पर पानी भी फेर रहा है। मद्य निषेध विभाग की टीम ने सूचना के आधार पर रानीतालाब कनपा थाना क्षेत्र के पुल के पास कड़ी सुरक्षा के बीच वाहन चेकिंग अभियान के दौरान 270 लीटर शराब के साथ दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

मद्य निषेध उत्पाद विभाग के एसआई देवेंद्र ने बताया कि झारखण्ड निर्मित अवैध शराब की तस्करी कर बिहार लाये जाने की पुख्ता जानकारी पर दो हुंडई कार के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शराब तस्करों के दोनों कर से कुल 270 लीटर शराब को जब्त किया गया है।

फिलहाल पकड़ में आये दोनों तस्करों से मद्य निषेध उत्पाद विभाग ने पुछताछ कर रही है एवं मामले की और जानकारी इकट्ठा करने में जुट गया है। बता दें कि अवैध शराब तस्करी पर लगाम लगाने के लिए मद्य निषेध विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई जारी है। हाल के दिनों में ड्रोन के जरिये दियारा इलाकों में चोरी छिपे शराब का अवैध करने वालों पर आसमानी काल बनकर कार्रवाई हुई है, जिससे शराब तस्करों में खलबली मची है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News